पोलोत्स्क16Mn बड़ा डाइमेटर रीलउद्योग मूल्य में उतार-चढ़ाव

जारी करने का समय:2022-09-09 09:51:27 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:709HP180518493 पृष्ठ-अवलोकन:82

मुख्य सुझाव:पोलोत्स्क,दो पाइपों के लांबी जोड़े के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने के लिये पाइप के बीच

दो पाइपों के लांबी जोड़े के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने के लिये पाइप के बीच मीमी से कम नहीं होगी।

Main technical measures for low hardening trend

पोलोत्स्कगहिरी दीवार को कोलिल पाइप अंत में आकार के लिए क्या उपयोग है?

वेल्डिंग वोल्टेज क्योंकि वेल्डिंग चाप कोनिकल है, और वेल्डिंग वोल्टेज सीधे चाप की लम्बाई प्रभावित करता है। इसलिए, गहरी दीवार कोलिल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया थंडा ड्राइंग और गरम रोलिंग में विभाजन किया जा सकता है. थंडा रोलिलेस सिमल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया हाट रोलिंग से अधिक जटिल है. रोल आकार परीक्षा पाइप के लिए परन्तु जब एनेलिंग प्रक्रिया में प्रवेश किया जाता है, एसिड एनेलिंग करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, और ध्यान दिया जाएगा कि क्या पृष्ठभूमि पर बड़ी संख्या बुलबुलबुल दृश्य में थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी है, और उसकी भाडी भाडी से अधिक से कमी है जो थंडी से थंडी थंडी से थंडी है,पोलोत्स्कName, परन्तु पृथ्वी से अधिक प्रकार है जो थंडी से थंडी से अधिक प्रकार है, और पृथ्वी से अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वापूरा विशिष्टीकरण. वोल्डिंग वोल्टेज के बढ़ाने के साथ, चाप लम्बाई बढ़ाती है, चाप स्पोट के घटाने की सीमा विस्तारित है, वोल्ड पुल विस्तारित है, और एक वि यदि वेल्डिंग की आडी स्थिति में काम किया जाता है, तो यह सिर्फ वेल्ड की चओड़ाई के चौड़ाई को बदलेंगे बिना किनारे स्थान पर हालाँकि स्पायरल वेल्ड पाइप की बाहरी वेल्डिंग ग्राविटेशन के कार्य के नीचे फैलाया जाएगा. हम हाट रोल किया गया स्टेल पाइप, बड़ा दीवार कोल्स, गहरी दीवार सीम कोल्स, स्टेल कैसिंग और पाइप रोलिंग फैक्टरी के गुणवत्ता सुरक्षित करने में विशेष किया जाता है. नया और पुराने ग्राहकों को प्राथमिकता के दौरान क्रियाओं में सल्लाह करने के लिए स्

थोनेक्सयह महत्वपूर्ण है कि गहरी दीवार कोलिल पाइप के प्रकार का कार्य नष्ट नहीं करेगा. हाट रोल गहरी दीवार रोलिंग पाइप का अपमान है कि व्यवहार समय लंबा है बहुत महान है. गाढ़ी दीवार रोलिंग पाइप विस्तृत प्रयोग किया जाता है: सिलिंडर, हाइड्राउलिक, ब्रिज, रोलर, इत्यादि.

Steel plate materials mainly include Q, , , cimo and cimo, with manganese and manganese capacity. Generally, cold rolled plate can be used for pipe winding. जैसे तेल, रासायनिक,पोलोत्स्कQ235B reel, प्राकृतिक गैस प्रान्तरण, पायलन और शहर पानी प्रदान, गैस प्रदान और अन्य प्रोजेक्ट The required thickness and length can be adjusted as required! रोलिंग पाइप वेल्ड है एक दोहरा साइड वेल्ड. दो लंबाई वेल्डों को अनुमति दिया जाता है, और वेल्ड स्पेसिंग मीमी से अधिक है। वेल्डिंग दृश्य और गुणवत्ता मानक वेल्डिंग विशिष्टीकरण में स्तर मानक से कम नहीं होना चाहिए.

यह दिखाना चाहिए कि प्रयोग में, क्योंकि कठिन और ब्रिटल धातु रेती में धातु बॉल से अधिक ब इस कारण के लिए, मिश्रण नियमित रूप से नमूना किया जाना चाहिए और मिश्रित रून्स परीक्षा किया जाना चाहिए। धार्मिक आकार वितरण के अनुसार नया रीन्स एजेंट शुद्ध करने के मशीन में जोड़ दिया जाता है और धार्मिक रीन्स की मात्रा सामान्यतय


पोलोत्स्क16Mn बड़ा डाइमेटर रीलउद्योग मूल्य में उतार-चढ़ाव



अलग करें & ldquo; गर्म कोल & rdquo; शब्द एक नाम है, जो हॉट रोल कोल का संक्षिप्त है, और गहरी वाल स्टेल पाइप के साथ कनेक्ट करने के लिए यहाँ प्रयोग किया गया होट कोल है, एक वार्ट है, एक प्

नियमित पाइप उत्पादन में, विस्तार और प्रवाहित पद्धति विस्तार प्रयोग किया जाता है. बड़ा डाइमेटर पाइप रोलिंग खाली φ के केंद्र में ड्राइड किया जाता है ~ mm मार्गदर्शिका खोला, और फिर मार्गदर्शिका खोली खोली बनाने के लिए मार्गदर्शिका खोली को मृत्यु में विपरीत रूप से स्टैंम्पिं कैपिलेरी पेरिफोरेशन पूर्णता उच्च है, और कैपिलेरी दीवार की गहराई बड़ी है, इसलिए पेरिफोरेशन पूर्णता उच्च है।

रील समूह के दो लांबी स्लाइट के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. The outer wall of the branch pipe shall be longitudinal, and the circumferential weld shall not be less than mm.

सच्चा प्रबंधनजब पाइप के आंतरिक मुद्रा से बड़ा है, और जब पाइप के साथ बड़ा मुद्रा फ्लाश हो जाता है, तो वह और पाइप हो जाता है। पाइप रोलिंग के दौरान, और जब पाइप के साथ बड़ा मुद्रा फ्लाश हो जाता है, तो वह और पाइप हो जाता है। पाइप रोलिंग के दौरान, सार्किट बोर्ड की सतह निष्कार से सुरक्षित होगी.

वेल्ड मद्दति बढ़ाया जाता है, वेल्ड फ़ॉर्मेशन घटाया जाता है और किनारा परिवर्तन गरीब है।


पोलोत्स्क16Mn बड़ा डाइमेटर रीलउद्योग मूल्य में उतार-चढ़ाव



घरानी आर्थिक स्थिति के विकास के साथ और वेल्डिंग और कास्टिंग ट्रेंड की गतिवर्धन के साथ, एन्सी काटिंग की उपयोगों को तेज स यह लंबे ब्रैंड उत्पादनों को दिया है जैसे हॉट-रोल्ड स्टील पाइप, बड़ा डायरामीटर डायरामीटर रोलिंग पाइप, गहरी दीवार सीम रोलिंग पाइप, स्टील कैसिंग और रोलिंग पाइप फैक्टरी के लिए. निर्देशित उत्पादन पूरी ह मौजूदा एनसी काटिंग मशीनों को गहरी वाल कोल प्रोसेसिंग उद्योग में प्रयोग किया जाता है ज्वाला और सामान्य प्लाज्मा काटिंग मशीनों है, लेकिन शुद्ध फ्लाम काटिंग मशीनों के ये काटिंग मशीन के प्रकार गहरी भीति कोलिल पाइप प्रोसेसिंग और गहरी भीति कोलिल पाइप प्रोसेसिंग की आवश्यकता से पूरा कर सकते हैं, तो अनुरोध बड़ा और बड़ा होगा, लेकिन अभी भी विदेशी देशों के साथ एक बहुत स्पष्ट अंतर ह सीसीसी काटिंग मशीन केवल कुल खाली करने के भाग के लिए खाते हैं. %, जिनमें से NC प्लाज्मा काटने का अनुपात छोटा है. औद्योगिक उत्पादन में, गहरी दीवार को कोलिल पाइप का तापमान काटना सामान्य रूप में गैस काटना, प्लास्मा काटना, लेसर काटन उनके बीच, प्लाज्मा काटने के लिए गैस काटने से बढ़कर विस्तार काटने की सीमा है अधिक प्रभावित. अच्छा प्लाज्मा काटिंग टेक्नोलिज़ोलिया सामग्री काटने में लेसर काटने के लिए नजीक है, लेकिन लाज़ेर काटने से बह Therefore, since the successful development of the United States in the mid-s, plasma cutting has developed rapidly. कम्प्यूटर और डिजिटल टेक्नोलॉजिकी की गतिशील विकास के साथ, एन्सी काटिंग भी विकास होता है, जो मशीन की सचीलता सुध It shows great advantages in saving materials and improving labor productivity. यह प्लाज्मा काटिंग तकनीक की विकास के लिए निर्माण करता है जो मैनुअल या अर्ध- स्वचालित NC में है, जो NC काटिंग तकनीकी के मुख्य दिश एनसी प्लाज्मा काटिंग तकनीक जैसे एन्सी टेक्नोलाजी, प्लाज्मा काटिंग तकनीकी तकनीकी तकनीकी और उलटा पावर प्रदान तकनीकी है. उसका विकास कम्प्यूटर, प्लाज् सीएनसी काटिंग टेकनोलाजी १९८० में शुरू हुआ, और सीएनसी प्लाज्मा काटिंग टेकनोलाजी बाद थी। However, recently, some domestic universities, research institutes and manufacturers have studied NC plasma cutting technology and gradually developed and produced various specifications of NC plasma cutting equipment, narrowing the gap of foreign advanced technology.

सच्चा प्रबंधनपाइपलाइन स्थापना क्रम उप क्षेत्र और उप सिस्टम के प्रिन्ट पर आधारित है, छोटे स्तर से नीचे से ऊपर स्तर तक, मशीन से जुड़े हुए पाइपलाइन बाहर से बाहर से बाहर से बाहर से QB गहरी दीवार कोलिल पाइप है कार्बन स्टेल में एक प्रकार सामग्री है और विस्तृत प्रयोग किया जाता है। The thickness of QB thick wall coiled pipe is generally more than mm पाइप गैलेरी से उपकरण तक से आधारित है. प्रिन्त में, which is widely used in drainage engineering, sewage pipeline, dredging pipeline, construction pipeline, और वेल्ड पाइप में प्रक्रिया साधारण और साधारण है। This type of steel pipe usually has no inventory and is processed by user. यदि मात्रा छोटा है, तब कच्चा मात्रा अच्छा नहीं है. QB गहरी दीवार का मुख्य समस्या कोलिल पाइप विलिंग है. जब तक यह संभव है, प्रदान संबंधित आवश्यकता अन्य उत्पादकों से तुलना कर सकती है।

नियमित पाइप उत्पादन में, विस्तार और प्रवाहित पद्धति विस्तार प्रयोग किया जाता है. बड़ा डाइमेटर पाइप रोलिंग खाली φ के केंद्र में ड्राइड किया जाता है ~ mm मार्गदर्शिका खोला, और फिर मार्गदर्शिका खोली खोली बनाने के लिए मार्गदर्शिका खोली को मृत्यु में विपरीत रूप से स्टैंम्पिं कैपिलेरी पेरिफोरेशन पूर्णता उच्च है, और कैपिलेरी दीवार की गहराई बड़ी है,पोलोत्स्कName, इसलिए पेरिफोरेशन पूर्णता उच्च है।

बाहरी वेलिंग के लिए, एक बड़ा वेलिंग मौजूदा इस्तेमाल किया जाता है. हालाँकि उच्च स्वीडिंग मौजूदा के स्थिति के अनुसार पोतले पूल का स्वीडिंग प्रभाव बढ़ाया जाता है, और स्वीडिंग तार की स्वीडिंग मौजूदा अनुसार बढ़ता है, और स्वीडिंग स्थ

पोलोत्स्कफिर जब पाइप लोल किया जाता है, तो दो बावियों के बीच दूरी मीमी से बड़ी होगी, और बाहरी दीवार के बाहरी दीवार के बीच दूरी मी से कम न होगी।

दीवार में से % मोटी होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी।

बाहरी वेलिंग के लिए एक बड़ा वेलिंग मौजूदा इस्तेमाल किया जाता है. हालाँकि उच्च स्वीडिंग मौजूदा के स्थिति के अनुसार, पोतले पूल का स्वीडिंग प्रभाव बढ़ाया जाता है और स्वीडिंग तार की स्वीडिंग मौजूदा अनुसार बढ़ता है, और स्वीडिंग स्थ

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित पोलोत्स्क16Mn बड़ा डाइमेटर रीलउद्योग मूल्य में उतार-चढ़ाव उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ पोलोत्स्क16Mn बड़ा डाइमेटर रीलउद्योग मूल्य में उतार-चढ़ाव जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि पोलोत्स्क16Mn बड़ा डाइमेटर रीलउद्योग मूल्य में उतार-चढ़ाव की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके पोलोत्स्क16Mn बड़ा डाइमेटर रीलउद्योग मूल्य में उतार-चढ़ाव की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

पोलोत्स्ककी सिफारिशसमाचार
पोलोत्स्कताजा खबर